06_01_2019-lodhi_club_18825056

45 मिनट में सिमट गई लोधी क्लब की एनुअल मीटिंग, कई सवालों पर नहीं हुई चर्चा

लुधियाना: तीन हजार मेंबर्स वाले लोधी क्लब की एनुअल जनरल मीटिंग मात्र 45 मिनट में ही सिमट गई। क्लब प्रेसिडेंट डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल, एडीसी जगराओं नीरू कत्याल व एडीसी विकास शेना अग्रवाल की उपस्थिति वाली मीटिंग के एजेंडे में क्लब मेंबर्स ने 28 सवाल रजिस्टर्ड करवाए थे। अधिकतर सवालों को बिना चर्चा के ही आगे सरका दिया गया। हालांकि क्लब प्रबंधन के चुनाव फरवरी में संभावित होने के चलते यह एजीएम हंगामेदार होने के आसार थे, पर ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। एजीएम की अध्यक्षता कर रहे डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्रवाल ने आरोप-प्रत्यारोप की सुनवाई ही नहीं की, जिसके चलते हंगामा होने से टल गया। महत्वपूर्ण एजीएम में मात्र 89 सदस्यों की उपस्थिति भी चर्चा का विषय रही। इस दौरान फाइनांस सेक्रेटरी सचिन गुप्ता, स्पोट्र्स सेक्रेटरी सचिन गोयल, कल्चर सेक्रेटरी विकास दुआ, कार्यकारी बार सेक्रेटरी अजय मेहता, एग्जीक्यूटिव सदस्य डॉक्टर मोहनजीत कौर, पूर्व फाइनांस सेक्रेटरी नितिन महाजन, पूर्व मेस सेक्रेटरी रिपुदमन सिंह, पूर्व बार सेक्रेटरी रजनीश गुप्ता, पूर्व एग्जीक्यूटिव सदस्य डॉक्टर अविनाश जिंदल भी उपस्थित रहे।
एजीएम में क्लब फाउंडर दस पूर्व प्रशासनिक अधिकारियों की मेंबरशिप को बहाल करने के प्रस्ताव पर मेंबर्स व डीसी प्रदीप अग्रवाल ने सहमति जता दी, जिसके चलते इन मेंबर्स को तुरंत प्रभाव से फिर से क्लब का स्थाई सदस्य घोषित कर दिया गया।
क्लब सदस्य निशिंत सिंघानिया ने सुझाव दिया कि मेंबर के साथ आए गेस्ट की सिर्फ फीस काटी जाती है, उसका नाम व अन्य रिकार्ड क्लब में दर्ज नहीं होता। पिछले दिनों गेस्ट द्वारा क्लब बार में किए गए हंगामे का जिक्र करते हुए सिंघानिया ने सुझाव दिया कि अगर गेस्ट का कोई फोटोयुक्त आइकार्ड रिसेप्शन पर रख लिया जाए तो ऐसे मामलों पर अंकुश लगाया जा सकता है। डीसी ने इस पर सहमति जता दी। वहीं एफिलेटिड क्लब सदस्यों को भी अब एंट्री के वक्त आइकार्ड की फोटो कॉपी रिसेप्शन पर जमा करवानी होगी साथ ही यह चेक भी रखा जाएगा कि उक्त मेंबर महीने में चार बार से अधिक बार क्लब में न आ सकें।
एजेंडे में आए एक सवाल का जवाब देते हुए वाइस प्रेसिडेंट डॉक्टर गौरव सचदेवा ने बताया कि क्लब परिसर को सोलर एनर्जी से जगमगाने की तैयारी हो चुकी है। इसके लिए सर्वे करवाया जा चुका है जल्द ही प्रोजेक्ट पूरे हो जाएंगे। क्लब पार्किंग, स्पा, व बिलियर्ड सेक्शन रेनोवेशन मार्च तक पूरी होने की जानकारी भी क्लब प्रबंधन ने दी।
क्लब सदस्यों ने मांग रखी कि जिम ट्रेनर वह रखा जाए जो एरोबिक्स व योग में भी माहिर हो। इसके चलते उसी ट्रेनर से कई काम लिए जा सकते हैं इस पर क्लब प्रेसिडेंट डीसी प्रदीप अग्रवाल ने भी सहमति जताई। वहीं मेंबर्स ने फूड क्वालिटी बेहतर होने का श्रेय मेस सेक्रेटरी रेशमजीत सिंह गाबा को देते हुए कहा कि स्पेशल आइटम के नाम पर परोसी जा रही फूड आइटम के रेट पर भी चेक रखने चाहिए।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


× six = 42